Thursday 27 October 2022

आजमगढ़ ईजा द्वारा तहसील सगड़ी सभागार में बैठक हुई सम्पन्न , सीओ सगड़ी सौम्या सिंह का किया गया सम्मान।


 आजमगढ़ ईजा द्वारा तहसील सगड़ी सभागार में बैठक हुई सम्पन्न , सीओ सगड़ी सौम्या सिंह का किया गया सम्मान।


उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ तहसील सगड़ी सभागार में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा सगड़ी तहसील में पत्रकार संघ की बैठक हुई। इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव  संजय कुमार पांडे और जिला अध्यक्ष विवेकानंद पांडे के सानिध्य में बैठक के माध्यम से यह निर्णय लिया गया कि राजेश कुमार  गुप्ता  पूर्व उपाध्यक्ष आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन को अब जिला इकाई आज़मगढ़ का मंत्री बनाया गया और पत्रकार बंधुओं में खुशी का माहौल बना हुआ है।


एसोसिएशन द्वारा इनको जिला मंत्री का भार दिया गया वहीं दूसरी तरफ इस बैठक के माध्यम से संजय कुमार को सगड़ी तहसील में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने उनको तहसील उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी इस बैठक से यह पूर्ण विश्वास होता है कि ईजा का जिला इकाई आजमगढ़ बहुत ही मजबूती के साथ पत्रकारों के हित में मान सम्मान के लिए कार्य व संघर्ष कर रहा है।


 इसी के साथ तहसील सगड़ी में नवागत सीओ सगड़ी सौम्या सिंह का महिला पत्रकार शिखा रावत व अन्य पत्रकार बंधुओं द्वारा स्मृत चिन्ह व बुके भेंट कर सम्मानित किया गया और वही सगड़ी क्षेत्राधिकार साहिबा ने समस्त पत्रकार बंधुओं को आश्वासन दिया की आप लोगों व समाज हित के लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगी साथ ही किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार नहीं होगा किसी प्रकार का कोई उत्पीड़न यदि किसी के द्वारा किया जाता है। तो उसकी जांच कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी जब तक मैं सगड़ी में रहूंगी तब तक कोई गलत कार्य नही हो पायेगा।


 जहां भी मैं सेवा की हूं पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ रही हूं वैसे ही मैं आप बंधुओं से अपेक्षा करती हूं कि क्षेत्र की घटनाओं से हमे अवगत कराते रहिये मीडिया के माध्यम से व सूचना देकर मेरा सहयोग करें मैं आपका सहयोग करने के लिए यहां बैठी हूं।


बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव साहित्यकार संजय कुमार पांडे ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है हमारा उद्देश्य जनता के मुद्दों को उठाना और उनके हक के लिए जनता की आवाज बनकर शासन प्रशासन के सामने उनकी समस्याओं को रखना ही प्राथमिकता है श्री पांडे ने संगठन की मजबूती के लिए सभी को मिलजुल कर कार्य करने की जरूरत है।


जिला अध्यक्ष विवेकानंद पांडे ने कहा कि तत्कालिक सूचना मिलने पर आप लोगों द्वारा समय से उपस्थित होने के लिए मैं आपका आभार प्रकट करता हूं



आजमगढ़ से संजय पांडे की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment