Wednesday 5 October 2022

आजमगढ़ जीयनपुर मार्ग दुर्घटना में सिपाही की हुई मौत दोपहर में जीयनपुर चौक पर ई रिक्शा की चपेट में आने से हुआ हादसा, नवम्बर माह में होनी थी शादी

आजमगढ़ जीयनपुर मार्ग दुर्घटना में सिपाही की हुई मौत


दोपहर में जीयनपुर चौक पर ई रिक्शा की चपेट में आने से हुआ हादसा, नवम्बर माह में होनी थी शादी


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली में तैनात एक सिपाही आज दोपहर करीब 2:30 बजे ई-रिक्शा की चपेट में आने से घायल हो गया, आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


जीयनपुर कोतवाली में तैनात सिपाही योगेश यादव 28 वर्ष पुत्र राजकुमार यादव निवासी मदियापुर थाना कुंडा जनपद प्रतापगढ़ आज दोपहर लगभग 2:30 बजे जीयनपुर चौक पर पहुंचा ही था कि ई-रिक्शा से उसकी टक्कर हो गई, जिससे वह गिर कर गंभीर रूप से चोटिल हो गया। आनन-फानन में उसे निजी वाहन से जीयनपुर कोतवाली के सिपाही और दरोगा लेकर वेदांता हॉस्पिटल आजमगढ़ पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाते ही कोतवाल यादवेंद्र पांडेय सहित कई सिपाही वेदांता हॉस्पिटल पहुंच गए, सिपाही की मौत से पूरा थाना शोक में डूब गया।


 बताया जा रहा है कि नवम्बर माह में सिपाही योगेश यादव की शादी होनी थी। 28 मई 2021 से जीयनपुर कोतवाली पर तैनाती थी। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है और परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई।

 

No comments:

Post a Comment