Sunday 23 October 2022

आजमगढ़ बरदह मासूम को तालीबानी सजा देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी


 आजमगढ़ बरदह मासूम को तालीबानी सजा देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज


मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र में मोबाइल फोन चुराने के आरोप में पकड़े गए मासूम बच्चे को खंभे में बांधकर बुरी तरह पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को स्वतः संज्ञान में लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तमाशबीन बने लोगों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की जायेगी।


बरदह थाना क्षेत्र के हदिसा दयालपुर गांव में कतिपय लोगों ने मोबाइल फोन चुराने का आरोप लगाते हुए दस वर्षीय बच्चे को पकड़ कर उसे खंभे में बांधकर बुरी तरह पीटा गया।

जानकारी के अनुसार इस घटना की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सुरेन्द्र पुत्र श्रीराम, संजय पुत्र रामबली तथा विजयी पुत्र नन्हकू सभी निवासी हदिसा दयालपुर के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी सुरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में एसपी सिटी का कहना है कि वायरल वीडियो में कैद तमाशबीन बने लोगों के खिलाफ भी धारा 120बी के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से हदिसा गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

No comments:

Post a Comment