Saturday 8 October 2022

आजमगढ़ बरदह वायरल वीडियो के संबंध में तीनों आरोपी गिरफ्तार, गए जेल धर्म विशेष के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कर वायरल वीडियो से लोगों में था भारी आक्रोश


 आजमगढ़ बरदह वायरल वीडियो के संबंध में तीनों आरोपी गिरफ्तार, गए जेल


धर्म विशेष के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कर वायरल वीडियो से लोगों में था भारी आक्रोश




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र में धर्म विशेष के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के संबंध में आरोपित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


बरदह थाना क्षेत्र के रसूलपुर तुंगी गांव निवासी कुंदन गौतम पुत्र मुकदम गौतम,अंकित गौतम पुत्र हरिश्चंद्र गौतम, धीरज गौतम पुत्र संजय गौतम द्वारा तीन दिन पूर्व मां दुर्गा के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करते एक वीडियो वायरल किया गया था। जिसे संज्ञान में लेते हुए भाजपा लालगंज किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्योति प्रताप सिंह व बरदह मंडल अध्यक्ष बृजेश राय समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता थाने पहुंचकर तीनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किए। इस मामले में जिलाध्यक्ष ज्योति प्रताप सिंह के द्वारा लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा विवेचना शुरू की गई।


शनिवार को क्षेत्र भ्रमण पर निकले उपनिरीक्षक सतीश यादव को सूचना मिली कि तीनों आरोपी दुबरा पुलिया के पास खड़े हैं और कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपी कुंदन गौतम, अंकित गौतम तथा धीरज गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments:

Post a Comment