Tuesday 11 October 2022

आजमगढ़ बारिश में हाइवे पर पलटी कार, बाल-बाल बचा अधिकारी परिवार


 आजमगढ़ बारिश में हाइवे पर पलटी कार, बाल-बाल बचा अधिकारी परिवार



आजमगढ़ लखनऊ से बिहार प्रांत के मुजफ्फरपुर जनपद जा रहे इन्कमटैक्स अधिकारी की इनोवा क्रिस्टा कार बिलरियागंज थाना अंतर्गत श्रीनगर (सियरहा) श्री राधा-कृष्ण मंदिर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई।


 अचानक हुई इस दुर्घटना में वाहन में सवार अधिकारी व उनके परिवार के चार सदस्य बाल बाल बच गए। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बिहार प्रांत निवासी व असोम प्रांत के गुवाहाटी में इन्कमटैक्स अधिकारी पद पर तैनात राकेश कुमार खुद वाहन चला रहे थे। मंगलवार को वह अपने माता पिता व पत्नी के साथ लखनऊ से गृहजनपद जा रहे थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बिलरियागंज थाना अंतर्गत श्रीनगर सियरहा स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के पास भारी बारिश होने की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। गाड़ी पलटने की आवाज सुनकर एक्सप्रेस-वे के नीचे स्थित राधा कृष्ण मंदिर पर मौजूद लोग और गांव के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। वाहन का दरवाजा तोड़कर उसमें फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।


 राहत की बात थी कि चारों लोगों में किसी को कोई चोट नहीं आई और सभी लोग सुरक्षित थे। इतने में सूचना पाकर यूपीडा के अधिकारी कर्मचारी और डायल 112 पुलिस तथा इनकम टैक्स आजमगढ़ के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को क्रेन की मदद से यूपीडा वालों ने टोल प्लाजा पर सुरक्षित खड़ी कराया और फिर वाहन को मरम्मत के लिए भेजा गया। हादसे में बाल बाल बचे लोगों ने मददगार रहे ग्रामीणों का आभार व्यक्त कर अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

No comments:

Post a Comment