Monday 3 October 2022

आजमगढ़ बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त कर हुई नई जिंदगी की शुरुआत बिलरियागंज क्षेत्र में सामूहिक विवाह का आयोजन 55 जोड़ो ने पहनी वरमाला


 आजमगढ़ बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त कर हुई नई जिंदगी की शुरुआत


बिलरियागंज क्षेत्र में सामूहिक विवाह का आयोजन 55 जोड़ो ने पहनी वरमाला


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहल पर गरीब और अनाथ लोगों की सुधि लेने एवं आर्थिक अभाव के चलते बेटियों के हाथ पीले करने का संकल्प पूरा करने के लिए इन दिनों पूरे प्रदेश में सामूहिक विवाह का आयोजन चल रहा है। इसी कड़ी में बिलरियागंज ब्लाक क्षेत्र में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 55 जोड़ों की धूमधाम से शादी संपन्न कराई गई। 


भाजपा नेता सत्येंद्र राय के संयोजन में आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित 55 युगलों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाल कर लोगों का आशीर्वाद प्राप्त किया और नए जीवन की शुरुआत के लिए आगे बढ़ चले। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सत्येंद्र राय ने कहा कि आज हमें एक ही पंडाल की नीचे नए वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने जा रहे इन 55 जोड़ों को शादी के लिबास में एक साथ बैठे देख जो अपार खुशी हो रही है, उसको मैं आजीवन भूल नहीं पाऊंगा। आज कुल 110 परिवार जिनमें वर और वधू दोनों के परिजन इस पुनीत कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित हैं, उनके मन में भी प्रसन्नता की लहरें हिलोरें ले रही होंगी। सत्येंद्र राय ने नव विवाहित जोड़ों को अपनी ओर से उपहार स्वरूप दैनिक उपयोग के सामान सौंप कर उनके मंगलमय भविष्य की कामना की। 


इस अवसर पर भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सदर ध्रुव सिंह, अभिषेक राय बंटी समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment