Saturday 29 October 2022

आजमगढ़ मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का हुआ शिलान्यास


 आजमगढ़ मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का हुआ  शिलान्यास



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले का मदरसतुल इस्लाह सरायमीर के विशाल प्रांगण में 3 मंजिला अलइस्लाह मल्टी इस्पेलिस्टी हास्पिटल का शिलान्यास डा0 माजिद अहमद तिलकोटी,सीनीयर आनकोलोजिस्ट बतरा हास्पिटल देहली,शकील अहमद सबरहती,शकील ट्रेडिंग कं0 बहरैन,सहित अनेक सम्भ्रान्त लोगो के हाथो ईट रखकर किया गया।


 इस से पहले आये हुऐ मेहमान पास पड़ोस के क्षेत्रो से आये हुऐ लोगो को सम्बोधित करते हुऐ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा0 माजिद तिलकोटी ने कहा कि इस मदरसे पर आने और शिक्षको से मिलने के बाद अपनी पढ़ाई के दौर की याद ताज़ा हो गयी। यह मदरसा जहां शिक्षा देकर एक अच्छा इंसान बना रहा है वही अब इस हास्पिटल की बुनियाद रखकर लोगो को तन्दुरुस्त और अमीरों के साथ साथ गरीबों का इलाज करने की जो पहल की है अत्यन्त सराहनीय है। इस मदरसे के पढ़े लिखे लोग देश ही नही विदेशों मे डाक्टर इंजीनियर, वकील सहित अन्य क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। 


इस अवसर पर डाक्टर फखरुलइस्लाम ने अध्यक्षता की अलाउद्दीन ने इस हस्पिटल के बनने मे आने वाली लागत और दी जाने वाली सुविधाओं सहित अनेक बिन्दुओं पर विस्तार से बताया। संचालन मौलाना सरफराज इस्लाही मदनी,ने की कार्यक्रम शुरुआत तेलावते कुरआन पाक से की गयी। विशिष्ठ अतिथि शकील अहमद सबरहती रहे समापन दुआ से हुआ।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट।

No comments:

Post a Comment