Friday 14 October 2022

आजमगढ़ पबजी गेम को लेकर हुई थी दिव्यांशु की हत्या पुलिस ने किया खुलासा, 3 अन्य आरोपी गिरफ्तार


 आजमगढ़ पबजी गेम को लेकर हुई थी दिव्यांशु की हत्या


पुलिस ने किया खुलासा, 3 अन्य आरोपी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस ने बीते 11 अक्टूबर की शाम एलवल मोहल्ले में हुई दिव्यांशु चौधरी की हत्या का खुलासा कर दिया। इस मामले में आरोपी छात्रनेता ने दो दिन पूर्व न्यायालय में समर्पण कर दिया जब कि पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है। घटना की वजह पबजी गेम को लेकर हुआ विवाद बताया गया है।


गौरतलब है कि शहर के एलवल मोहल्ले में बीते 11 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे 19 वर्षीय दिव्यांशु चौधरी पुत्र विजय चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर शहर कोतवाली में पूर्व छात्र नेता अभिषेक उपाध्याय उर्फ निक्की के साथ ही पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला पंजीकृत किया गया। दो दिन पूर्व इस मामले में आरोपित छात्र नेता ने न्यायालय में समर्पण कर दिया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले में बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर शहर के रोडवेज क्षेत्र से शहर कोतवाल शशिचंद्र चौधरी व उनके सहयोगियों द्वारा दिव्यांशु हत्याकांड में नामजद सौरभ यादव उर्फ निरहू पुत्र विंध्याचल यादव, गुड्डू शर्मा पुत्र गणेश शर्मा तथा राजीव यादव उर्फ राजू पुत्र मनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि घटना के समय वह सभी निक्की उपाध्याय के हाते में मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहे थे। इसी दौरान उन लोगों का दिव्यांशु से कहासुनी के साथ गाली गलौज होने लगी। तभी गुड्डू शर्मा ने अपने पास रखे पिस्टल से दिव्यांशु को गोली मार दी।

No comments:

Post a Comment