Tuesday 4 October 2022

आजमगढ़ निजामाबाद पुलिस मुठभेड़ में लूट का चौथा आरोपी घायल 30 सितंबर को लूट की घटना को दिया था अंजाम



आजमगढ़ निजामाबाद पुलिस मुठभेड़ में लूट का चौथा आरोपी घायल


30 सितंबर को लूट की घटना को दिया था अंजाम


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद पुलिस द्वारा सुबह करीब 7:50 पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूट और छिनैती का चौथा आरोपी घायल हो गया। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश द्वारा 30 सितंबर की शाम एक लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इन पर विभिन्न आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। बदमाश के पास से अवैध असलहा व कारतूस बरामद किया गया है।


मुखबीर से सूचना के आधार पर उप निरीक्षक नवल किशोर सिंह ने अपने हमराहिओ के साथ लूट की घटना में शामिल अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए थाना क्षेत्र के ग्राम गंधवी कोल्ड स्टोर के पास घेराबंदी की। इस दौरान पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को समर्पण करने के लिए चेतावनी दी गई। पुलिस से खुद को घिरा हुआ देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 पूछताछ के दौरान बदमाश की पहचान गणेश पुत्र वीर बहादुर के रूप में की गई। पूछताछ के दौरान बदमाश ने 30 सितंबर की शाम अपने चार साथियों के साथ निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया ग्राम निवासी अबुजार पुत्र अब्दुल मजीद से ₹30000 लूटने की बात स्वीकार की।

 

No comments:

Post a Comment