Thursday 13 October 2022

वाराणसी भाजपा नेता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, बेटा घायल बीती रात 30 से 40 लोगों ने किया हमला


 वाराणसी भाजपा नेता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, बेटा घायल


बीती रात 30 से 40 लोगों ने किया हमला



उत्तर प्रदेश वाराणसी में भाजपा नेता पशुपति सिंह की कुछ बदमाशों ने लाठी-डंडों और रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुधवार की रात वाराणसी के पॉश इलाके माने जाने वाले सिगरा में जयप्रकाश नगर मोहल्ले वारदात हुई। पिता को बचाने में बेटे राजन को भी हमलावरों ने पीटकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल बेटे का बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। पशुपति सिंह भाजपा की तरफ से पार्षदी का चुनाव लड़ चुके थे। वह आरएसएस से भी जुड़े रहे।


वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण करने के साथ ही स्थानीय पुलिस को जरूरी निर्देश दिये। पुलिस ने फिलहाल चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक जयप्रकाश नगर निवासी पशुपति सिंह की तिराहे पर कटरे में कई दुकानें हैं। उनके ही कटरे में शराब का ठेका भी खुला है। रात करीब आठ बजे ठेके पर कुछ मनबढ़ शराब पीकर आपस में गाली-गलौज और मारपीट कर रहे थे। पशुपति सिंह ने मनबढ़ों को डांट लगाई और घर जाने के लिए दबाव बनाया। मनबढ़ घर गये और दोबारा समूह में पहुंचकर पशुपति सिंह पर लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया। करीब 30 से 40 लोगों की संख्या में पहुंचे हमलावरों को देख पशुपति के बेटे राजन भी बचाने पहुंचा। हमलावर उस पर भी टूट पड़े। आसपास के लोग जब तक पहुंचते हमलावर भाग खड़े हुए।


पुलिस की मदद से बाप-बेटे को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने पशुपति सिंह को मृत घोषित कर दिया। राजन के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। उसका इलाज चल रहा है। वारदात की जानकारी मिलते हुए पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस आयुक्त ने सिगरा थाना को टीम गठित कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

No comments:

Post a Comment