Wednesday 26 October 2022

आजमगढ़ बरदह भीषण हादसा 3 की मौत , 4 घायल विंध्याचल से दर्शन कर आटो से लौट रहे श्रद्धालुओं को बेकाबू ट्रेलर ने डिवाइडर तोड़ मारी टक्कर


 आजमगढ़ बरदह भीषण हादसा 3 की मौत , 4 घायल


विंध्याचल से दर्शन कर आटो से लौट रहे श्रद्धालुओं को बेकाबू ट्रेलर ने डिवाइडर तोड़ मारी टक्कर



उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग घायल हो गए हैं। 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी विंध्याचल से मुंडन कराके वापस लौट रहे थे। दूसरी तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारते हुए बिजली के पोल से टकरा गया।


आजमगढ़ के बरदह थाना के ठेकमा बाजार में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के पास मंगलवार देर रात आजमगढ़ से जौनपुर की तरफ से अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर को क्रॉस करते हुए दूसरी साइड से आ रहे ऑटो को धक्का देते हुए बिजली के पोल से जा टकराया। घटना के बाद कोहराम मच गया। ऑटो में सवार लोग विंध्याचल से बालक का मुंडन कराकर वापस अपने घर निजामाबाद थाना के बनगांव जा रहे थे।


घटना में ऑटो सवार बुरी तरीके से जख्मी हो गए। आवाज सुनकर आनन-फानन में मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ ऐंबुलेंस को सूचना दी गई। सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही तीन लोगों की मौत होना बताया गया है। घटना में नेहा पुत्री लालमन, कार्तिक पुत्र पंकज और गामा पुत्र विजय निवासी ग्राम बखरा थाना सरायमीर की मौत की सूचना है। वहीं, अन्य ऑटो सवार लोगों का इलाज जारी है। ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

No comments:

Post a Comment