Saturday 15 October 2022

आजमगढ़ पुलिस लाइन परिसर से रहस्यमय ढंग से कांस्टेबल लापता 19 जुलाई से कर रहा था ट्रेनिंग, जांच में जुटी पुलिस, बड़े भाई ने जताई अनहोनी की आशंका


 आजमगढ़ पुलिस लाइन परिसर से रहस्यमय ढंग से कांस्टेबल लापता


19 जुलाई से कर रहा था ट्रेनिंग, जांच में जुटी पुलिस, बड़े भाई ने जताई अनहोनी की आशंका



आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित पुलिस लाइन परिसर से रहस्यमय ढंग से ट्रेनी कांस्टेबल लापता हो गया है। जानकारी मिलने पर देवरिया से आए स्वजनों ने उच्चाधिकारियों से मिलकर न्याय दिलाने की मांग की। भाई का आरोप है कि कुछ दिन पहले कुछ रिश्तेदार जिनसे पुरानी रंजिश चल रही है आए थे और धमकी दी थी। पुुलिस मामले की जांच कर रही है।


दरअसल, देवरिया जिले के खेरिया गांव निवासी इन्द्रेव यादव के पुत्र विशाल कुमार यादव (21) पुलिस लाइन परिसर के बैरक में कांस्टेबल के पद के लिए 19 जुलाई से ट्रेनिंग कर रहे है। शनिवार की सुबह करीब 8 बजे देवरिया उनके घर यहां से किसी अधिकारी ने फोन किया कि विशाल घर तो नहीं गया है। इस बात की जानकारी मिलने पर बड़े भाई सत्य प्रकाश यादव किसी अनहोनी की आंशका में तत्काल मोटर साइकिल से करीब साढ़े दस बजे पुलिस लाइन पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे फोन से बात हुई थी। इसके बाद से उसका फोन स्विच आफ बता रहा है। 


कहा कि दो दिन पहले विशाल ने बताया था कि कुछ रिश्तेदार जिनसे पुरानी रंजिश चल रही वे लोग बैरक तक आए थे और धमकी दी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस लापता कांस्टेबल की तलाश में जुट गई है। पुलिस लाइन परिसर के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। वहीं स्वजन किसी अनहोनी की आंशका में परेशान नजर आ रहे है।

No comments:

Post a Comment