Sunday 25 September 2022

आजमगढ़ सरायमीर मुठभेड़ में बदमाश आलोक पांडेय को लगी गोली अभियुक्त के पास से तमंचा, कारतूस व पूर्व के लूट के डीएल, आधार कार्ड, ऐटीएम, एनपीएस कार्ड व पैसा बरामद।


 आजमगढ़ सरायमीर मुठभेड़ में बदमाश आलोक पांडेय को लगी गोली


अभियुक्त के पास से तमंचा, कारतूस व पूर्व के लूट के डीएल, आधार कार्ड, ऐटीएम, एनपीएस कार्ड व पैसा बरामद।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ थानाध्यक्ष सरायमीर विवेक पांडे अपने हमराहियों के साथ संजरपुर से क कुजीयारी  जाने वाले मार्ग पर खुटहन पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान सामने से आ रही लाल रंग की मोटर साइकिल सवार पुलिस को देख कर मुड़कर भागने का प्रयास किया। भागने की फिराक में वह अनियंत्रित होकर गिर गया। पुलिस द्वारा जब उसे रुकने के लिए कहा गया तो उसने थानाध्यक्ष सरायमीर को निशाना लगा कर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में उसके दाहिने पैर में गोली लग गई। अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सूत्रो के मुताबिक अभियुक्त की पहचान आलोक पाण्डेय पुत्र जितेन्द्र कुमार पाण्डेय निवासी चकिया थाना रानी की सराय जनपद आजमगढ़ के रुप में हुयी। अभियुक्त के पास से तमंचा, कारतूस व पूर्व के लूट के मुकदमे से सम्बन्धित डीएल, आधार कार्ड, ऐटीएम, एनपीएस कार्ड व लूट का पैसा बरामद हुआ।


 अभियुक्त ने पूछताछ करने पर बताया कि हम लोगो का एक गिरोह है जो लूट का कार्य करते है तथा अतरौलिया, गम्भीरपुर, कप्तानगंज व सरायमीर व जनपद अम्बेडकर नगर में लूट कर चुके है तथा आज भी लूट करने के उद्देश्य से रेकी कर रहे थे।


ब्यूरो रिपोर्ट आजमगढ़ 

No comments:

Post a Comment