Wednesday 14 September 2022

आजमगढ़ अहरौला मेरे पति के हत्यारे को गिरफ्तार करो बच्चों के साथ हाथ में पोस्टर लेकर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता कहा हो सकती है मेरी भी हत्या, मुकदमा वापस लेने का बना रहें दबाव


 आजमगढ़ अहरौला मेरे पति के हत्यारे को गिरफ्तार करो


बच्चों के साथ हाथ में पोस्टर लेकर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता


कहा हो सकती है मेरी भी हत्या, मुकदमा वापस लेने का बना रहें दबाव


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एक पीड़िता अपने बच्चों के साथ हाथ में ‘मेरे पति के हत्यारे को गिरफ्तार करें’ की तख्ती लेकर अपनी मांग रखी। पीड़िता शैलेश पत्नी स्व0 मुन्ना यादव ग्राम अरूसा थाना अहरौला ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि 10 सितम्बर की दोपहर लगभग 1.30 बजे दिन दहाड़े उसके पति मुन्ना यादव की हत्या कर दी गई थी। यह हत्या मेरी जेठानी कौलपत्ती देवी पत्नी रामबचन यादव द्वारा अपने लड़के अमरजीत यादव को ललकार कर करवाई गई थी लेकिन थाने में दर्ज रिपोर्ट में कौलपत्ती देवी का नाम हटा दिया गया।


पीड़िता ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि कौलपत्ती व उसके पुत्र परमजीत, शुभम सहित कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मुझे मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, मुकदमा वापस न लेने पर मुझे भी गोली मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने बताया कि पूर्व में उसने पुलिस को सूचना दिया था कि लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर मेरे पति को अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने और अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment