Thursday 29 September 2022

आजमगढ़ निजामाबाद बैनामा लेखक के चैम्बर का ताला तोड़ कर दस्तावेज उठा ले गए चोर


 आजमगढ़ निजामाबाद बैनामा लेखक के चैम्बर का ताला तोड़ कर दस्तावेज उठा ले गए चोर



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद तहसील के पास बुधवार की रात चोरों ने एक बैनामा लेखक के चैम्बर का ताला तोड़ वहां रखा दस्तावेज और पांच हजार रुपया नकद उठा ले गये। लोगों को जानकारी गुरुवार की सुबह हुई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पीड़ित ने अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी है।


सिधारी थाना क्षेत्र के कोमल कालोनी पल्हनी निवासी नागेन्द्र चौबे निजामाबाद रजिस्ट्री कार्यालय से संबंद्ध बैनामा लेखक है। सूत्रो के मुताबिक तहसील के पास एक किराए का कमरा लेकर काम करते हैं। बुधवार की शाम दुकान के चैनल में ताला बंद कर घर चले गए रात में चोर चैनल में लगे ताला को तोड़कर कटरे में घुस गये। चोरों ने उसके बाद दरवाजे का ताला तोड़कर चैम्बर में घुस गए। कमरे में रखे बक्से के ताला तोड़ उसमे रखे चार बैनामा दस्तावेज और पांच हजार नकद उठा ले गये। गुरुवार की सुबह नागेंद्र चौबे अपने चौंबर में पहुंचे। सामान बिखरा हुआ देख उनके होश उड़ गए। 


उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की। बैनामा लेखक नागेंद्र चौबे ने निजामाबाद थाने में अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी है। पास में ही चोरो ने गोरखनाथ निवासी नसीपुर खालसा की पान की गुमटी का ताला तोड़कर उसमे रखा गुटका पान लगभग दो हजार का सामान उठा ले गये। गोरखनाथ दोनों पैर से दिव्यांग है।

No comments:

Post a Comment