Tuesday 6 September 2022

आजमगढ़ पवई गैंगरेप की शिकार पीड़िता पहुंची एसपी दरबार गांव के ही युवकों पर लगाया चार माह पूर्व अपहरण करने का आरोप कहा-गैंगरेप के बाद मुम्बई में बेचने की की कई गई कोशिश


 आजमगढ़ पवई गैंगरेप की शिकार पीड़िता पहुंची एसपी दरबार


गांव के ही युवकों पर लगाया चार माह पूर्व अपहरण करने का आरोप


कहा-गैंगरेप के बाद मुम्बई में बेचने की की कई गई कोशिश



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पवई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा आठ की छात्रा ने आज पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रार्थना पत्र के माध्यम से किशोरी ने आरोप लगाया कि चार माह पूर्व वह घर से रात में पूजा का सामान खरीदने के लिए दुकान पर गई थी। पड़ोस के ही एक युवक और उसके भाई द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया।  इसके बाद उसे गाड़ी से ही मुम्बई लेकर चले गये। किशोरी ने इस मामले में स्थानीय दबंग सहित लोगों के भी शामिल होने का आरोप लगाया है। 


पीड़िता ने बताया कि उसे मुम्बई ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया फिर उसे बेचने का प्रयास किया गया। वह किसी तरह से वहां से भाग निकली और गोरखपुर आई तथा लाइल्ड लाइन के सहयोग से अपने परिवार में वापस लौटी।


मामले में पीड़िता द्वारा पवई थाने में मामला दर्ज कराया गया जिसमें पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों का चालान किया, जो मुख्य दबंग साजिशकर्ता और नामजद अभियुक्त हैं उनके ऊपर पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि गांव के दबंग लोगों द्वारा उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। पवई थाने से जब न्याय की उम्मीद नहीं दिखाई तो पीड़िता द्वारा पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment