Thursday 8 September 2022

गोरखपुर रेलवे स्टेशन से युवती को अगवा कर गैंगरेप विरोध पर पीटा, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती


 गोरखपुर रेलवे स्टेशन से युवती को अगवा कर गैंगरेप


विरोध पर पीटा, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती



उत्तर प्रदेश गोरखपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर सो रही युवती को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती को तीन लड़कों ने पहले अगवा किया फिर झाड़ी में ले जाकर रेप किया। शोर मचाने पर पीटकर घायल भी कर दिया। लड़को की चंगुल से छूटने के बाद लहूलुहान स्थिति में युवती जीआरपी थाने पहुंची। सूचना मिलते ही एसपी रेलवे, एसपी सिटी थाने पहुंच गए। महराजगंज जिले की रहने वाली पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।


 जानकारी के अनुसार महाराजगंज जिले की रहने वाली 25 वर्षीय युवती का पति से विवाद होने पर वह एक सप्ताह पहले घर छोड़कर गोरखपुर आ गई। रहने का कोई ठिकाना न होने पर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के आउटर और धर्मशाला बाज़ार पुल के बीच गुजारा कर रही थी।


बुधवार की रात में 11 बजे युवती के पास तीन लड़के पहुंचे और अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरु कर दिया। विरोध करने पर अग़वा कर धर्मशाला बाज़ार सब्जी मंडी के रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में ले जाकर बारी- बारी से रेप किया। शोर मचाने पर पीटने के साथ ही यातना दी। आरोपितों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता किसी तरह जीआरपी थाना पहुंची। घटना की जानकारी होने पर एसपी रेलवे डॉ. अवधेश सिंह थाने पहुंचे।


 पीड़िता से घटना की जानकारी लेने के बाद टीम को घटनास्थल पर भेजा। युवती के साथ दरिंदगी की खबर मिलने पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई भी थाने पहुंचे। महिला थाना प्रभारी को बुलाकर एम्बुलेंस से युवती को मेडिकल कालेज भेजा गया। सीसी कैमरा फुटेज और सर्विलांस की मदद से जीआरपी और जिले की पुलिस आरोपितों के बारे में छानबीन कर रही है। पीड़िता के बताए गए हुलिया के आधार पर आसपास के लोगों से भी पूछा जा रहा है। 


जीआरपी एसपी अवधेश सिंह ने बताया कि बयान दर्ज करने के बाद युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करेंगे।

No comments:

Post a Comment