Thursday 1 September 2022

आजमगढ़ फूलपुर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा प्रधान की मौजूदगी में कराई गई शादी, परिजन रहे मौजूद


 आजमगढ़ फूलपुर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा


प्रधान की मौजूदगी में कराई गई शादी, परिजन रहे मौजूद



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ फूलपुर तहसील क्षेत्र के मकसुदिया गांव में चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। गांव स्थित झारखंडे महादेव मंदिर में ग्रामीणों ने प्रधान की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी करा दी।


 मामला बुधवार का है। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बेलसिया गांव निवासी प्रियंका पुत्री रामचेत चौहान का जनपद जौनपुर अंतर्गत खुटहन थाना के पनौली गांव निवासी विकेश वर्मा पुत्र मदन चंद वर्मा के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को विकेश अपनी प्रेमिका से मिलने मकसुदिया गांव आया था। इस बीच प्रेमी युगल को एक साथ देख ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने बेलसिया के प्रधान इश्तियाक अहमद को बुलवाया। 


उधर यह घटना क्षेत्र में तेजी से फैल गई। देखते ही देखते काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। प्रधान इश्तियाक ने विकेश के परिजनों को फोन कर पूरी जानकारी दी और मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंचे प्रेमी के परिजनों और प्रेमिका के परिजनों की आपसी सहमती पर झारखंड महादेव मंदिर में बुधवार की शाम को विधि-विधान से प्रेमी युगल की शादी करा दी गई। इस अवसर पर ग्राम प्रधान अंबारी अमित जायसवाल, प्रधान फरहान, मोबीन, अजय यादव, रामप्रीत चौहान आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment