Friday 23 September 2022

आजमगढ़ सरायमीर थाना प्रभारी के रवैए को देखते हुए क्षेत्र के समस्त पत्रकारों मे रोष व्याप्त सरायमीर पत्रकार कार्यालय पर बैठक कर लिया बड़ा निर्णय


 आजमगढ़ सरायमीर थाना प्रभारी के रवैए को देखते हुए क्षेत्र के समस्त पत्रकारों मे रोष व्याप्त 


सरायमीर पत्रकार कार्यालय पर बैठक कर लिया बड़ा निर्णय



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर आज शुक्रवार को सरायमीर थाना प्रभारी के रवैए को देखते हुए क्षेत्र के समस्त पत्रकारों की अबुल बशर आज़मी पत्रकार की अध्यक्षता में सरायमीर पत्रकार कार्यालय पर शाम 4 बजे बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सभी क्षेत्रीय प्रिन्ट मीडिया व इलेक्ट्रानिक मीडिया के संवाददाता उपस्थित रहे।


 जिसमें नए थाना प्रभारी विवेक पाण्डेय द्वारा ना ही पत्रकारों से अभी तक प्रेसवार्ता की गयी और ना ही थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक मे पत्रकारो को बुलाया गया। इस पर सभी पत्रकारों ने घोर निन्दा करते हुए रोष व्याप्त किया। जब कि पूर्व में यह परम्परा रही की जब भी कोई नए थाना प्रभारी आते थे वह पत्रकारों की बैठक करते थे। इस बात को लेकर सभी पत्रकारों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि जब तक थाना प्रभारी द्वारा बैठक नहीं बुलाई जाती तब तक थाने की कोई भी प्रेस विज्ञप्ति को खबर में और इलेक्ट्रानिक मीडिया पर नही चलाया जाएगा।


 इस मौके पर वसी सिद्धीकी, अभय चन्द गुप्ता, नीरज प्रजापति, मोहम्मद यासिर, अनिल, जनार्दन चौहान, दिनेश, शेख उमर आज़मी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद सादिक, मोहम्मद हमजा संवाददाता उपस्थित रहे।


यह भी सर्वसम्मत से निर्णय लिया गया की पहले क्षेत्राधिकारी फूलपुर को सभी पत्रकार ज्ञापन देंगे अगर कोई कार्यवाही नही हुई तो जिले के आला अफसरों को ज्ञापन दिया जाऐगा।

No comments:

Post a Comment