Friday 2 September 2022

आजमगढ़ मुबारकपुर गैंगस्टर एक्ट में वांछित तीन अभियुक्त गिरफ्तार


 आजमगढ़ मुबारकपुर गैंगस्टर एक्ट में वांछित तीन अभियुक्त गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की सुबह सठियांव चौराहे पर घेरेबंदी कर गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे तीन नकली शराब कारोबारियों को धर दबोचा।

गौरतलब है कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गजहड़ा गांव में स्थित कांशीराम आवास में पुलिस ने नकली शराब कारोबार का भंडाफोड़ करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। 


इस मामले में मऊ जिले के घोसी थाना अंतर्गत भीरा शिवनगर ग्राम निवासी परमा चौहान पुत्र रामानंद समेत पांच लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिला प्रशासन की संस्तुति पर बीते 31 अगस्त को सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। 


शुक्रवार को मुबारकपुर थाने पर तैनात निरीक्षक अपराध राकेश कुमार सिंह को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित तीन आरोपी सठियांव चौराहे पर मौजूद हैं और कहीं जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे हैं। सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने बताया गया स्थान पर दबिश देकर वहां मौजूद तीनों को गिरफ्तार कर लिया।


पकड़े गए अभियुक्तों में परमा चौहान पुत्र स्व0 रामानंद व उसके दो पुत्र गोरख चौहान व श्याम चौहान उर्फ करिया सभी मऊ जिले के घोसी थाना अंतर्गत भीरा शिवनगर के निवासी बताए गए हैं।

No comments:

Post a Comment