Thursday 15 September 2022

आजमगढ़ अतरौलिया अनियंत्रित पिकप की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, 2 गंभीर एक अन्य ठेले को टक्कर मारते हुए पिकप घर में घुसी, चालक फरार


 आजमगढ़ अतरौलिया अनियंत्रित पिकप की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, 2 गंभीर


एक अन्य ठेले को टक्कर मारते हुए पिकप घर में घुसी, चालक फरार


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे फैजाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार गिर कर घायल हो गया, उसके बाद भाग रहे पिकअप सड़क किनारे जा रही दो सगी बहनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पर इलाज के लिए ले जाया, जहां से डाक्टरों से जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। भाग रही पिकअप आगे जाकर ठेले में टक्कर मारने के बाद एक घर में घुस गई। चालक पिकअप मौके पर छोड़कर फरार हो गया।


जानकारी के अनुसार रंजना उम्र 60 वर्ष पत्नी तीज़ू ग्राम बिडहर मयचक खरजुरा थाना अहिरौला तथा अतवारी उम्र 55 वर्ष पत्नी मेढई ग्राम सकरकोला थाना अहिरौला की रहने वाली हैं तथा दोनों सगी बहने हैं। ये दोनों अतरौलिया स्थित मनवरपुर गांव निवासी अपने रिश्तेदार योगेंद्र पुत्र दुर्जन के घर मिलने गई थी। सुबह अपने घर अहिरौला के लिए निकली थी। जैसे ही शांति चौक पर पहुंची थी कि अम्बेडकर नगर की तरफ से आ रही अनियंत्रित पिकअप बाइक सवार रमेश मोदनवाल को टक्कर मारते हुए दोनों बहनों को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल दोनों बहनों को भाजपा नेता नीरज तिवारी तथा फूलचंद यादव ने एंबुलेंस के माध्यम से 100 शैय्या अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा, थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। डाक्टरों ने अतवारी को मृत घोषित कर दिया, वही रंजना की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


 अतरौलिया कस्बा निवासी रमेश चंद्र पुत्र कामता मोदनवाल का अमर शहीद राजा जय लाल सिंह स्मारक सरसैया हॉस्पिटल मे ही इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment