Thursday 15 September 2022

आजमगढ़ मेहनगर मुठभेड़ में पकड़े गए 2 पशु तस्कर बिना नंबर की बाइक व असलहा बरामद


 आजमगढ़ मेहनगर मुठभेड़ में पकड़े गए 2 पशु तस्कर


बिना नंबर की बाइक व असलहा बरामद


आजमगढ़ मेंहनगर थाना पुलिस ने गुरुवार की भोर में क्षेत्र के अक्षयबर नगर पुलिया के समीप हुई मुठभेड़ के दौरान दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से बिना नंबर की बाइक व असलहा बरामद किया गया है।


बताते हैं मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थानाप्रभारी बसंत लाल गुरुवार की भोर में अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्र के अक्षयबरनगर पुलिया के समीप घेरेबंदी कर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तड़के करीब 4 बजे उस रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पुलिस टीम पर  फायर झोंक दिया बदमाश होने की पुष्टि हो जाने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया।


 तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 315 बोर तमंचा जिंदा व खोखा कारतूस तथा बाइक बरामद किया गया। थाने लाकर पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनों अभियुक्तों ने कबूल किया कि हम सभी रात में पशु चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। साथ ही यह भी बताया कि उनके कब्जे से मिली बाइक का नंबरप्लेट बदला गया है, जिसका इस्तेमाल वह पशु चोरी की घटनाओं अंजाम देने के लिए रेकी के लिए करते हैं।


 गिरफ्तार अभियुक्तों में सेराज पुत्र मोहम्मद कैश ग्राम करौती तथा नौशाद पुत्र वाहिद ग्राम गौरा थाना क्षेत्र मेंहनगर के निवासी बताए गए हैं। दोनों के खिलाफ हत्या प्रयास व धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

No comments:

Post a Comment