Thursday 11 August 2022

आजमगढ़ DIG व SP ने पुलिस लाइन में कर्मियों के आवास पर ध्वजारोहण कर बच्चों में तिरंगे व मिठाई का किया वितरण, श्रमदान भी किए


 आजमगढ़ DIG व SP ने पुलिस लाइन में कर्मियों के आवास पर ध्वजारोहण कर बच्चों में तिरंगे व मिठाई का किया वितरण, श्रमदान भी किए



आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र आजमगढ़ व पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ ने पुलिस अधिनस्थों के आवास पर ध्वजारोहण किया।


स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाँठ के अवसर पर सम्पूर्ण देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। जिसके दृष्टिगत पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र आजमगढ़ अखिलेश कुमार व पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा आज पुलिस लाईन परिसर में पुलिस अधिनस्थ कर्मचारियों के आवास पर ध्वजारोहण किया गया।


 उक्त कार्यक्रम पर छोटे-छोटे बच्चों को राष्ट्रीय ध्वज व मिष्ठान वितरित किया गया। उपरोक्त कार्यक्रम के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा अधिनस्थ पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस लाइन परिसर में श्रमदान किया गया एवं जनपद के समस्त थानों व कार्यालयों पर अधिकारी कर्मचारीगण द्वारा प्रात: परिसर की साफ-सफाई किया गया।


 तत्पश्चात थानों व कार्यालयों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया।

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाँठ के अवसर पर सम्पूर्ण देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र आजमगढ़ अखिलेश कुमार द्वारा परिक्षेत्रीय कार्यालय पर ध्वजारोहण किया गया।

डी0आई0जी0 आजमगढ़ अखिलेश कुमार एवं परिक्षेत्रीय कार्यालय में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारीगण के साथ कार्यालय परिसर में श्रमदान कर साफ-सफाई किया गया।

No comments:

Post a Comment