Friday 19 August 2022

आजमगढ़ जीयनपुर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला युवक परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया प्रदर्शन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


 आजमगढ़ जीयनपुर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला युवक


परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया प्रदर्शन


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा


आजमगढ़ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुवारी नरायनपुर गांव में गुरूवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में युवक अचेत मिला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जहरीले जन्तु के काटने की शंका के आधार पर उसकी झाड़-फूंक कराने ले गये, तब तक युवक की मौत हो गयी। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुआरी नरायनपुर गांव निवासी सोविंद सोनकर उम्र 35 वर्ष पुत्र फूलचंद सोनकर रामपुर गांव में एक आम का पेड़ खरीदा था। बीती शाम आम के पेड़ को काटते समय संदिग्ध परिस्थितियों में वह अचेत हो गया। किसी जहरीले जन्तु के काटने की आशंका को लेकर परिजन उसे आनन-फानन में अमवा के सती मई के स्थान पर ले गये, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।


 प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीयनपुर कोतवाल यादवेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाई की जायेगी।

No comments:

Post a Comment