Sunday 7 August 2022

आजमगढ़ छेड़खानी से तंग छात्रा ने लगाई फांसी मुबारकपुर थाना क्षेत्र की घटना, मृतका के चाचा ने आरोपी के विरुद्ध दी तहरीर


 आजमगढ़ छेड़खानी से तंग छात्रा ने लगाई फांसी

मुबारकपुर थाना क्षेत्र की घटना, मृतका के चाचा ने आरोपी के विरुद्ध दी तहरीर


आजमगढ़ मुबारकपुर क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात में छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर घर के भीतर फांसी लगा कर जान दे दी। परिवार के लोगों को घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई। छात्रा के चाचा ने आरोपी के विरूद्ध तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 18 वर्षीया 10वीं की छात्रा की मां नहीं हैं। उसके दो भाई बाहर रहते हैं। वह पिता के साथ घर पर रहती थी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को उसने पिता सहित अन्य लोगो को भोजन दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। रविवार की सुबह उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था। जानकारी के मुताबिक परिवार के लोगों ने खिड़की से देखा। छत के पंखा के सहारे उसका शव लटक रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला। छात्रा के चाचा ने आरोप लगाया कि गांव का एक युवक छात्रा को परेशान कर रहा था। जिससे तंग आग कर छात्रा ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। 


मृतका के चाचा ने आरोपी के विरूद्ध मुबारकपुर थाना में तहरीर दी। सीओ सदर सौम्या सिंह ने बताया मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर  रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment