Thursday 18 August 2022

आजमगढ़ अवैध शराब मामले में जिला पंचायत सदस्य के घर कुर्की रमाकांत यादव के बड़े भाई लल्लन यादव की पुत्रवधू एवं जिला पंचायत सदस्य आशा यादव के घर पर पुलिस ने गुरुवार को कुर्की की कार्रवाई की।


 आजमगढ़ अवैध शराब मामले में जिला पंचायत सदस्य के घर कुर्की 


रमाकांत यादव के बड़े भाई लल्लन यादव की पुत्रवधू एवं जिला पंचायत सदस्य आशा यादव के घर पर पुलिस ने गुरुवार को कुर्की की कार्रवाई की। 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना के चकगंजली शाह में फूलपुर-पवई के सपा विधायक एवं पूर्व सांसद रमाकांत यादव के बड़े भाई लल्लन यादव की पुत्रवधू एवं जिला पंचायत सदस्य आशा यादव के घर पर पुलिस ने गुरुवार को कुर्की की कार्रवाई की। मई 2021 में मित्तूपुर में हुए शराब कांड के बाद सक्रिय हुए विभाग ने आशा यादव के नाम से आवंटित मैगना स्थित शराब की दुकान से अवैध शराब बरामद किया था। इस मामले में उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था।



पवई थाना के मैगना बाजार में सरकारी देसी शराब की दुकान से अवैध शराब सरकारी रैपर लगाकर शराब बेचे जाने का आरोप लगा था। मित्तूपुर में जहरीली शराब पीने से आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई थी।


 पुलिस की छापेमारी में आशा यादव की सरकारी देसी शराब की दुकान से सरकारी रैपर लगाकर अवैध शराब पुलिस द्वारा बरामद किया गया था। 


उसी मामले में कोर्ट में हाजिर न होने पर गुरुवार को पवई थानाध्यक्ष रत्नेश दुबे एवं फूलपुर कोतवाल अनिल सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ चकगंजली शाह निवासिनी आशा यादव के घर कुर्की की कारवाई न्यायालय के आदेश पर की। कुर्की की कारवाई शाम चार से रात आठ बजे तक चली। कुर्की की करवाई में ट्रैक्टर, बोलेरो, टीवी, फ्रिज, साइकिल, थ्रेसर, चौकी, चारपाई, खिड़की, दरवाजा, गैस सिलेंडर आदि सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया।

No comments:

Post a Comment