Monday 29 August 2022

आजमगढ़ सराफा कारोबारियों को ले गई है दिल्ली एसटीएफ दिल्ली से सोना चांदी से जुड़ी बड़ी घटना को अंजाम देने का है आरोप-एसपी सिटी


 आजमगढ़ सराफा कारोबारियों को ले गई है दिल्ली एसटीएफ


दिल्ली से सोना चांदी से जुड़ी बड़ी घटना को अंजाम देने का है आरोप-एसपी सिटी



आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि सराफा कारोबारियों को दिल्ली एसटीएफ ले गई। सराफा कारोबारियों ने दिल्ली मे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद सोना चांदी लाए थे जो गला कर ठिकाने लगा रहे थे।


 दिल्ली से आई पुलिस टीम ने शनिवार को शहर के अठवरिया मैदान के पास से दोनों सराफा कारोबारियों को उठाया है। लोगों को घटना की जानकारी होने पर रविवार को व्यापार मंडल के लागों द्वारा अपहरण की आशंका जताई जा रही थी।


बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के अठवरिया मैदान के समीप सदावर्ती इलाके से सर्राफा कारीगर को अज्ञात मोटर साइकिल सवार लोग दिनदहाड़े दुकान से उठा ले गए थे। कारीगर को उठाकर ले जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना को लेकर सर्राफा एसोसिएशन काफी दहशत में था। घटना के एक दिन बाद भी जब सर्राफा कारीगर रमेश मराठी का पता नहीं चला तो सर्राफा कारोबारियों के प्रतिनिधिमंडल ने शहर कोतवाली में जाकर पुलिस से इस बारे में जानकारी ली। पुलिस ने ऐसी किसी घटना के होने से साफ इंकार कर दिया। सर्राफा कारोबारियों के प्रतिनिधि मंडल ने घटना की सूचना डीआईजी और पुलिस अधीक्षक को देते हुए उक्त कारीगर को बरामद करने की मांग की थी।


 आज एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया दोनों सराफा कारोबारियों को दिल्ली की पुलिस ले गई है। दिल्ली में किसी बड़ी वारदात कर दोनों माल ले आए थे।

No comments:

Post a Comment