Tuesday 16 August 2022

आजमगढ़ कलयुगी बेटे ने मां-बाप को पीटकर घर से निकाला पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार


 आजमगढ़ कलयुगी बेटे ने मां-बाप को पीटकर घर से निकाला


पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अपनी कोख में 9 माह पालने वाली मां और जीवन की कमाई लुटाकर बेटे का लालन-पालन करने वाला पिता आज उसी बेटे की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।



जानकारी के अनुसार मुन्ना उपाध्याय पुत्र स्वर्गीय दूधनाथ उपाध्याय ग्राम नीबी पो० मुहम्मदल्ला थाना रानी की सराय ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी आपबीती बताई। प्रार्थना पत्र के जरिए उन्होंने आरोप लगाया कि उनका बड़ा लड़का विक्रान्त उपाध्याय (राजा), बहु शालू पत्नी विक्रान्त उपाध्याय हम पति-पत्नी और अन्य परिवार के सदस्यों को गाली देते है और मारते हैं। 



उनके द्वारा बार-बार पैसे की मांग की जाती है। बेटे विक्रान्त द्वारा बार-बार धमकी दी जाती है कि कहीं भी जाकर प्रार्थना पत्र दे लो, कुछ होने वाला नहीं है। इस संबंध में मेरे द्वारा सिधारी थाने में सूचना दी गई थी परंतु वहां से अब तक कार्रवाई नहीं हुई। मैं अब बूढ़ा हो चला हूं, सुगर का मरीज हूँ मेरी पत्नी इन्दू भी बीमार रहती है। मेरी पत्नी व पुत्री के साथ कोई अप्रिय घटना न हो, इसलिए मामले में न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। पिता की इस गुहार पर पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment