Tuesday 9 August 2022

गाजीपुर में ताजिया उठाने को लेकर हुआ विवाद, चली गोली तीन घायल, एक गंभीर, वाराणसी किया गया रेफर


 गाजीपुर में ताजिया उठाने को लेकर हुआ विवाद, चली गोली


तीन घायल, एक गंभीर, वाराणसी किया गया रेफर



उत्तर प्रदेश गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर मोहल्ले में सोमवार की रात को दो पक्षों में ताजिया उठाने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली एक युवक के पेट में लगी जबकि दो युवकों के पैर में छर्रे लगने से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां पेट में गोली लगने से घायल युवक की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तुरंत वाराणसी रेफर कर दिया।



 सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी रोहन पी बोत्रे ने घटना की जानकारी ली। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि मंगलवार को ताजिया उठाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ हो गया। जिसमें एक पक्ष के व्यक्ति ने फायरिंग कर दी।


 फायरिंग में अशफाक हुसैन (40) के पेट में गोली लगी। जबकि शादाब आलम और आदिब के पैर और हाथ में छर्रे लगे। उन्होंने बताया कि सबको जिला अस्पताल में भर्ती करा कर उपचार कराया जा रहा है। लेकिन गंभीर रूप से घायल युवक अशफाक हुसैन को चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। इस मामले में आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment