Saturday 27 August 2022

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 4 की मौत, पुल से टकरा अर्टिगा कई बार पलट कर बाईक को ली चपेट में, 3 अन्य गंभीर


 आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 4 की मौत, पुल से टकरा अर्टिगा कई बार पलट कर बाईक को ली चपेट में, 3 अन्य गंभीर



आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में शनिवार शाम को करीब 8:30 बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम समेत 3 की मौत उनकी हुई जो अर्टिगा कार में थे जबकि बाइक सवार एक की अन्य की भी मौत हो गई। वही दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित अर्टिगा गाड़ी पुल से टकराकर पलट गई। इसके बाद तेज रफ्तार में कई बार पलटी।



सामने से आ रही बाइक को भी अर्टिगा गाड़ी ने चपेट में ले लिया।

बाइक सवार एक की मौत हुई जबकि उसपर सवार एक अन्य गंभीर जख्मी हो गया। अर्टिगा गाड़ी पर सवार लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा था बताया जा रहा है कि कार में दो महिलाएं दो पुरुष समेत 5 लोग सवार थे जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है बाकी तीनों अन्य की मौत हो गई।


पुलिस गाड़ी के नंबर से पुलिस शिनाख्त की कोशिश कर रही थी जिस पर महेंद्र यादव नाम आ रहा था। बताया जा रहा है की शहर कोतवाली क्षेत्र के एकरामपुर के निवासी हैं। वही बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी थी वही दोनों गंभीर महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment