Thursday 25 August 2022

आजमगढ़ बरदह अनियंत्रित ट्रक घर में घुसी, 1 की मौत, महिला सहित 2 जख्मी मकान पूरी तरह हुआ ध्वस्त, काफी मशक्कत के बाद ट्रक से निकाला गया मृतक का शव


 आजमगढ़ बरदह अनियंत्रित ट्रक घर में घुसी, 1 की मौत, महिला सहित 2 जख्मी


मकान पूरी तरह हुआ ध्वस्त, काफी मशक्कत के बाद ट्रक से निकाला गया मृतक का शव


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ आज सुबह करीब 6 बजे एक अनियंत्रित ट्रक भीरा गांव थाना बरदह में सड़क किनारे घर में घुस गई, इस दुर्घटना में जहां खलासी की मौत हो गई, वही घर में झाड़ू लगा रही महिला और ट्रक में सवार एक अन्य युवक घायल हो गया। ट्रक की चपेट में आने के बाद मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया। बताया जा रहा है कि घायल ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।



जानकारी के अनुसार आजमगढ़-जौनपुर मार्ग पर सुबह करीब 6 बजे जौनपुर की तरफ से आजमगढ़ की तरफ आ रही खाली ट्रक बरदह थाना के भीरा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में घुस गई। घटना में ट्रक के खलासी नीरज पुत्र अमरनाथ 18 वर्ष निवासी बारीपुर थाना लालगंज जिला मिर्जापुर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक पर ही सवार उसका साथी 16 वर्षीय अर्जुन पुत्र बबलू और उक्त मकान में रहने वाली महिला आतिया घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी वह भी अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर जख्मी हुई है। ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार बताया जा रहा है। ट्रक की चपेट में आने के बाद मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया।


 घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद ट्रक को घर से अलग किया गया और क्षतिग्रस्त ट्रक से बड़ी मुश्किल से शव को निकाला गया और गंभीर रूप से घायल किशोर को निकालकर अस्पताल भेजा गया।

No comments:

Post a Comment