Thursday 21 July 2022

आजमगढ़ ब्लाक प्रमुख ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, मुहम्मदपुर बिंद्राबाजार सड़क निर्माण कार्य पूरा करने की लगाई गुहार


 आजमगढ़ ब्लाक प्रमुख ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, मुहम्मदपुर बिंद्राबाजार सड़क निर्माण कार्य पूरा करने की लगाई गुहार



आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट।



आजमगढ़ गम्भीरपुर विकासखंड मुहम्मदपुर के ब्लाक प्रमुख विजय कुमार विश्वकर्मा ने बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी को मुहम्मदपुर बिंद्रा बाजार मार्ग के निर्माण को लेकर ज्ञापन सौंपा।



 बताते चले कि बृहस्पतिवार को आजमगढ़ कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधान मंत्री जन कल्याण कार्यक्रम जिलाधिकारी द्वारा बैठक बुलाई गई बैठक ब्लाक प्रमुख विजय कुमार विश्वकर्मा ने आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर मुहम्मदपुर से  बिंद्रा बाजार रोड ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य रोके जाने तथा अधूरे पड़े निर्माण कार्य को पूरा कराने के लिए पत्र दिया जिसमें उन्होंने लिखा है कि रोड पर बने विशालकाय गड्ढे जिसमें बरसात के दिनों में जलजमाव के कारण दुकानदारों से लेकर राहगीरों तक को काफी समस्या होती है। इस संबंध में भाजपा नेता पूर्व मंत्री डॉक्टर कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा द्वारा मंडल आयुक्त को पत्र दिया गया था उस पर निर्माण कार्य शुरू हुआ लेकिन उसके बाद ठेकेदार द्वारा रोड पर गिट्टी डालकर छोड़ दीया गया है।




 उन्होंने पत्र में लिखा है कि बरसात के दिनों में बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण जलजमाव की स्थिति हो गई है जिसे सड़क का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा कराया जाना आवश्यक है।

No comments:

Post a Comment