Sunday 24 July 2022

जौनपुर थाने के सामने दबंगई का वीडियो वायरल दबंगों ने मां-बेटे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा फिर भी नहीं हुई सुनवाई


 जौनपुर थाने के सामने दबंगई का वीडियो वायरल


दबंगों ने मां-बेटे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा फिर भी नहीं हुई सुनवाई



उत्तर प्रदेश जौनपुर जलालपुर थाने पर फरियाद लेकर जा रही एक महिला तथा उसके बेटे को कुछ दबंगों ने थाने से महज दो सौ मीटर दूरी पर जलालपुर कस्बे में सरेआम दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस ने एक पक्ष का मुकदमा तो दर्ज कर लिया परन्तु वीडियो में सरेआम पिटे जा रहे माँ, बेटे का मुकदम नही दर्ज किया गया। मामला सीओ केराकत के पास पहुंचा तो वह जाँच कर उचित कार्वाही करने की बात कह रहें है।



 जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन कस्बे में स्थित एक मकान के बटवारे को लेकर गजाला पक्ष तथा पप्पी पक्ष के बीच रविवार को जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में गजाला पक्ष को हल्की चोट तथा पप्पी को गम्भीर चोटे आइ। आरोप है कि पप्पी पक्ष के लोग पहले थाने पर पहुंच गए और गजाला पक्ष से शबनम अपनी माँ जैबुन निशा और बेटे को लेकर थाने पर जा रही थी जैसे ही वह थाने से महज लगभग दो सौ मीटर दूर जलालपुर कस्बे में पहुंची तो इस बात की जानकारी किसी तरह दूसरे पक्ष को हो गई। दूसरे पक्ष से एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में लोगों ने घेरकर शबनम तथा उसके बेटे को जमकर पीटने लगे। कुछ लोगों के बीच बचाव के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। उसके बाद दोनों पक्ष थाने पर गए। पुलिस ने पप्पी पक्ष का मुकदमा दर्ज कर लिया और शबनम का मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया।



 सूत्रो के मुताबिक शबनम पप्पी की ननद है। पप्पी तथा गजाला के पती रोजीरोटी के चक्कर में सऊदी में रहते हैं। वहां मौजूद किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया है जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि पप्पी पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं इस लिए उनका मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो के साथ मामला जब सीओ केराकत गौरव शर्मा के पास पहुंचा तो सीओ केराकत ने मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है। पीड़िता शबनम का कहना है कि मारपीट गजाला और पप्पी के बीच हुआ है मैं समझाने बुझाने के लिए आई थी परन्तु वह लोग नही माने और थाने पर चले गये मै अपने बेटे के साथ अपनी माँ जैबून निशा को लेकर थाने पर जा रही थी। पप्पी के कहने पर पप्पी के लड़के ने कई लोगों को साथ में लेकर मुझे तथा मेरे बेटे को घेर कर मारा पीटा है।

No comments:

Post a Comment