Friday 1 July 2022

आजमगढ़ पेशी पर आया अभियुक्त फरार एसपी ने आरक्षी व होमगार्ड को किया निलम्बित


 आजमगढ़ पेशी पर आया अभियुक्त फरार


एसपी ने आरक्षी व होमगार्ड को किया निलम्बित





उत्तर प्रदेश आजमगढ़ न्यायालय पेशी पर पुलिस अभिरक्षा में आया अभियुक्त शुक्रवार की सुबह पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से फरार हो गया। फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गईं लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप सरीखा माहौल है।




 पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा आरक्षी अखिलेश गौड़ को जो उक्त अभियुक्त को लेकर कोर्ट आये थे लापरवाही बरतने पर निलम्बित किया गया तथा होमगार्ड राम किशन चौरसिया के विरूद्ध निलम्बन की कार्यवाही हेतु होमगार्ड कमाण्डेन्ट आजमगढ़ को रिपोर्ट भेजी गयी है।




इस संबंध में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर गांव निवासी रविप्रकाश पुत्र राजबहादुर को पुलिस ने अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया था। शुक्रवार की सुबह अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को रिमांड के लिए अपर मुख्य दंडाधिकारी कोर्ट लाया गया था। सुबह करीब7.30 बजे कोर्ट में मौजूद भीड़ का लाभ उठाते हुए वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 



उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं जो उसे हर संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

No comments:

Post a Comment