Saturday 30 July 2022

आजमगढ़ सीएम योगी तीन अगस्त को आएंगे जनपद में मंदुरी एयरपोर्ट सहित कई परियोजनाओं के लोकार्पण के साथ नई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास


 आजमगढ़ सीएम योगी तीन अगस्त को आएंगे जनपद में


मंदुरी एयरपोर्ट सहित कई परियोजनाओं के लोकार्पण के साथ नई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास



आजमगढ़ लोकसभा सदर सीट के लिए हुए उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के जीत हासिल करने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन अगस्त 2022 को जिले में आएंगे। 


सीएम कार्यालय से संभावित कार्यक्रम की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमला तैयारी में जुट गया है। संभावना जताई जा रही कि मुख्यमंत्री मंदुरी एयरपोर्ट सहित पूरी हो चुकी कई परियोजनाओं का लोकार्पण और कई नई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। भाजपा के पदाधिकारी भी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं।



एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर के हेलीपैड स्थल और उसके आसपास सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी की जा रही है। वर्षा का मौसम होने के कारण संभावना है कि राजकीय मेडिकल कालेज के आडिटोरियम हाल में विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। यहीं पर कई विभागों के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे, जिसमें पीएम स्वनिधि योजना, पीएम आवास योजना, घरौनी, स्वयं सहायता समूह आदि की महिलाएं व लाभार्थी शामिल हैं। 



भाजपा जिलाध्यक्ष आजमगढ़ ध्रुव सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के संभावित आगमन को लेकर संगठन की ओर से भी तैयारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment