Saturday 30 July 2022

आजमगढ़ सरायमीर थाना प्रांगण में मोहर्रम त्योहार के मद्नज़र पीस कमेटी मिटिंग उपजिलाधिकारी निज़माबाद रविकुमार,व क्षेत्रधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप वाजपेयी की उपस्थिति में हुई।


 उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर थाना प्रांगण में मोहर्रम त्योहार के मद्नज़र  पीस कमेटी मिटिंग उपजिलाधिकारी निज़माबाद रविकुमार,व क्षेत्रधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप वाजपेयी की उपस्थिति में हुई।



 जिसमे सरायमीर कस्बे,कोरौली खुर्द,खपड़ा गांव,बेलहरी इमाम आदि गांव के शिया समुदाय के लोग रहे साथ ही क्षेत्र के सम्भ्रान्त लोग मौजूद रहे.दोनो अधिकारियों ने लोगो को शासनादेश को बताया और कहा कि किसी नई परम्परा की अनुमति नही होगी।



 ताजियादारों से जानकारी ली  और दो एक जगहो पर समस्याएँ  बतायी गयीं जिस पर दोनो अधिकारियों ने अलग अलग  स्थलीय निरीक्षण पुलिस बल के साथ किया।


एसडीएम ने नगर पंचायत सरायमीर के बड़े बाबू सुबास,सफाई नायक कर्मचारियों सफाई ब्यवस्था, सड़कों पर प्रकाश ब्यवस्था को ठीक करने और बिजली विभाग से लटक रहे तारों को ठीक करने को कहा वही ताजियदारों ने क्षेत्राधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर 10 दिनो तक बिजली सप्लाई बराबर दिये जाने की दरख्वास्त दी।


 जिसपर उच्यअधिकरियों से बात व लिखापढ़ी कर ने की बात की।इस अवसर पर थाना प्रभारी का कार्य देख रहे संजय सिंह मौजूद रहे।



आजमगढ़ सरायमीर से अबुलबशर आजमी की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment