Sunday 17 July 2022

लखनऊ मायावती ने दलितों को लिया निशाने पर कहा स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, रिश्तेदारों पर भी बोला हमला


 लखनऊ मायावती ने दलितों को लिया निशाने पर


कहा स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, रिश्तेदारों पर भी बोला हमला



लखनऊ बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट के जरिए कहा है कि दलित व उपेक्षितो में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है। जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी शामिल हैं। एक ऐसा है जो मेरी गैर हाजरी में मेरे दिल्ली निवास पर सीबीआई छापे के बाद परिवार सहित चला गया। उन्होंने कहा कि तब से ही छोटा भाई आनंद सरकारी नौकरी छोड़कर परिवार के साथ मेरी सेवा में पार्टी के कार्य में लगा है। जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ, डीएस 4 आदि के नाम पर अनेक प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं। जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्धि कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय लोग भी दूसरे तरीकों से कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।



जानकारी के मुताबिक  इस प्रकार से बसपा को कमजोर करने के लिए जातिवादी शक्तियां पर्दे के पीछे से यह सब षड्यंत्र कर रही हैं। साथ ही उनसे कागजी पार्टियां बनवा कर चुनाव में दलितों में शोषितों का वोट बांटने की कोशिश करती हैं। ऐसे में पार्टी व मूवमेंट के हित में सभी से सावधान रहने की अपील है।



 बसपा के लिए यूपी विधानसभा चुनाव बेहद निराशाजनक रहे हैं। 2007 में पूर्ण बहुमत से प्रदेश में सत्ता में आने वाली पार्टी का प्रदेश अब सिर्फ एक ही विधायक है।

No comments:

Post a Comment