Sunday 17 July 2022

आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा पत्रकार सम्मान समारोह का हुआ आयोजन


 आजमगढ़ निजामाबाद फरिहा पत्रकार सम्मान समारोह का हुआ आयोजन


आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट 


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद तहसील के शारदा शिक्षण संस्थान फरिहा के प्रांगण  में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा आज दिनांक 17 जुलाई 2022 दिन रविवार को पत्रकार सम्मान समारोह एवं पत्रकार सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन जिलाध्यक्ष आजमगढ़ विवेकानन्द पांडेय के अध्यक्षता में किया गया।




कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी आजमगढ़ ,सीओ सदर सौम्या सिंह, उप जिलाधिकारी निजामाबाद रवि कुमार , निजामाबाद थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ,चौकी इंचार्ज फरिहा नवल किशोर सिंह उपस्थित रहे।



निजामाबाद एसडीएम ने अपने वक्तव्य में कहा कि, क्षेत्र की बहुत सी समस्याओं का पत्रकार के माध्यम से आसानी से पता चल जाता है, जिससे उसका निराकरण हो जाता है।




वही मुख्य चिकित्सा अधिकारीआजमगढ़  ने कहा कि पत्रकार समाज को आईना दिखाता है ,जिससे शासन प्रशासन अच्छा कार्य कर सके।



 सीओ सदर सौम्या सिंह ने कहा कि पत्रकार निस्वार्थ भाव से सेवा करता है हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और सहयोग भी आदान प्रदान करते हैं ,हम लोग एक दूसरे के पूरक हैं।



 कार्यक्रम का संचालन आइडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार पांडे ने किया।


वही कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक व वरिष्ठ साहित्यकार प्रभु नारायण पांडे उर्फ प्रेमी ने अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को दिशा देने का कार्य किए।


इस अवसर पर सभी तहसील के अध्यक्ष पदाधिकारी उपस्थित रहे.


तहसील अध्यक्ष निजामाबाद राहुल कुमार पांडे ने आए हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।


 इस अवसर पर रोशन लाल, मनोज कुमार पांडे, राजेंद्र प्रसाद यादव, विजय विश्वकर्मा ,पंकज पांडे, मनोज बौद्ध, राहुल कुमार पांडेय, बृजेश यादव, कृष्णा वर्मा इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment