Tuesday 12 July 2022

असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी से बुरी खबर एआईएमआईएम नेता आज देंगे सामूहिक इस्तीफा; जानिए नाराजगी का कनेक्शन


 असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी से बुरी खबर


एआईएमआईएम नेता आज देंगे सामूहिक इस्तीफा; जानिए नाराजगी का कनेक्शन




प्रयागराज एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी के प्रयागराज से बुरी खबर है। वहां जिला और महानगर कमेटी ने आज सामूहिक इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि अटाला प्रकरण में एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष मो. शाह आलम के आरोपी बनने के बाद प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के पार्टी पदाधिकारियों की खामोशी के खिलाफ यह ऐलान हुआ है।




पार्टी के जिला मुख्य महासचिव फैसल वारसी ने आरोप लगाया कि पार्टी के पूर्वांचल और प्रदेश स्तर के नेताओं से कई बार इस मामले में आवाज उठाने का अनुरोध किया गया लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। वारसी का दावा है कि अटाला प्रकरण में जिलाध्यक्ष शाह आलम पूरी तरह निर्दाेष हैं। उन्हें बेवजह इस मामले में आरोपी बनाया गया है। उन्हें राजनीतिक कारणों से फंसाया गया। 




वारसी के मुताबिक शाह आलम हमेशा से शांति और सौहार्द के लिए लोगों से अपील करते आए हैं। प्रयागराज जिलाध्यक्ष को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की चुप्पी के खिलाफ पदाधिकारियों में आक्रोश है। इसी क्रम में जिला और महानगर के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा देने का फैसला किया है।



बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे दोनों कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ करीब ढाई-तीन सौ लोग दाराशाह अजमल स्थित नगर कार्यालय में सामूहिक इस्तीफा देंगे। हालांकि पार्टी की महानगर इकाई के एक पदाधिकारी ने कहा कि अभी भी उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरे मामले का संज्ञान लेंगे। बता दें कि एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष शाह आलम पर आटाला हिंसा में भूमिका होने का आरोप है। हाल में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था।

No comments:

Post a Comment