Saturday 30 July 2022

आजमगढ़ निजामाबाद नौकर के साथ फरार हुई विवाहिता मासूम बेटे पर भी नहीं आई दया, रूपये व गहने भी गायब थाने पर नहीं मिला न्याय तो भाजपा कार्यालय पहुंचा पति


 आजमगढ़ निजामाबाद नौकर के साथ फरार हुई विवाहिता


मासूम बेटे पर भी नहीं आई दया, रूपये व गहने भी गायब

थाने पर नहीं मिला न्याय तो भाजपा कार्यालय पहुंचा पति




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कहते हैं कि इश्क अंधा होता है लेकिन इस घटना से यह भी जाहिर हो गया कि गूंगा और बहरा भी होता है। विवाहिता ने तो अपने पति का साथ तो छोड़ा ही उसे अपने मासूम बेटे पर भी दया नहीं आई। इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि नौकर का हाथ थामा और गहने और रूपयों के साथ घर छोड़कर गायब हो गयी। मामला निजामाबाद थाना क्षेत्र का है।




बता दें कि नेपाल राष्ट्र के पर्वत बागलाम निवासी सागर पुत्र हरी की निजामाबाद कस्बा में टाइगर चाइनीज रेस्टारेंट की दुकान है। वह रानी की सराय और निजामाबाद में भी रेस्टोरेंट  चलाता है। रेस्टोरेंट पर साफ-सफाई के लिए उसने अरमान पुत्र इरफान ग्राम सीधा सुल्तानपुर थाना सरायमीर को रखा था। सागर की पत्नी पूजा, अरमान को दिल दे बैठी। गुरूवार की रात नौकर अरमान और रेस्टोरेंट की संचालक की पत्नी पूजा एक लाख रूपये कैश और 5 थान सोने का जेवर लेकर फरार हो गये। 



जानकारी होने पर जब सागर ने पत्नी को फोन लगाया तो उसका फोन बंद मिला। काफी खोजबीन करने के बाद उसने निजामाबाद थाने में नामजद तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर अपनी इतिश्री कर ली। जब सागर को पुलिस से न्याय नहीं मिला तो शुक्रवार को वह भाजपा कार्यालय में जाकर मदद की गुहार लगाई।

No comments:

Post a Comment