Sunday 17 July 2022

आजमगढ़ कंधरापुर गला दबाकर उतारा गया था पति को मौत के घाट पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला आया सामने परिजनों ने पत्नी से विवाद के बाद बिजली का तार पकड़कर जान देने का दिया था हवाला


 आजमगढ़ कंधरापुर गला दबाकर उतारा गया था पति को मौत के घाट


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला आया सामने


परिजनों ने पत्नी से विवाद के बाद बिजली का तार पकड़कर जान देने का दिया था हवाला




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कंधरापुर थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव निवासी सरोज की करेंट लगने से मौत नहीं हुई थी, बल्कि उसका गला दबाकर हत्या किया गया था। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होने से अब पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में उलझी हुई है। परिवार के लोग सरोज की मौत करेंट लगने से होना बता रहे थे।



जानकारी के मुताबिक गयासपुर गांव निवासी 40 वर्षीय सरोज पासवान पुत्र राम बूझ पासवान मजदूरी करता था। 9 जुलाई 2022 की शाम मजदूरी करने के बाद घर पहुंचा। रात में उसकी संदिग्धावस्थ में मौत हो गई थी। घटना की रात उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गांव के लोगों ने बताया था कि पत्नी से विवाद के बाद उसने घर में बिजली का तार पकड़ लिया। जिससे करेंट लगने से उसकी मौत हो गई थी। जबकि परिवार के लोगों का कहना था कि वह घर में बिजली का तार ठीक कर रहा था, इस दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबा कर हत्या करने पुष्टि हुई है।



 कंधरापुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद पुलिस अब गुत्थी सुलझाने में जुट गई है कि आखिर सरोज की गला दबाकर हत्या किसने और किस परिस्थिति में किया है। पुलिस इस मामले में कई अहम पहलुओं पर गौर करते हुए जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment