Tuesday 12 July 2022

आजमगढ़ ट्रक के धक्के से रोडवेज बस के नीचे आया युवक, हुई मौत दीवानी कचहरी में तारीख देख कर वापस लौट रहा था घर


 आजमगढ़ ट्रक के धक्के से रोडवेज बस के नीचे आया युवक, हुई मौत


दीवानी कचहरी में तारीख देख कर वापस लौट रहा था घर




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शहर कोतवाली अंतर्गत बवाली मोड़-करतालपुर बाईपास बंधे पर मंगलवार को दिन में लगभग दो बजे ट्रक के धक्के से स्कूटी सवार रोडवेज बस के नीचे आ गया। जिससे कुचल कर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मृतक दीवानी कचहरी में तारीख देख कर वापस घर लौट रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मेहमौनी गांव निवासी अमन उर्फ गोलू (25) पुत्र विजय चंद्र चौहान मंगलवार की सुबह अपने ममेरे भाई की स्कूटी से जिला मुख्यालय स्थित दीवानी न्यायालय मुकदमें की तारीख देखने आया था। दिन में लगभग दो बजे वह स्कूटी से वापस घर लौट रहा था। अभी वह शहर कोतवाली अंतर्गत बवाली मोड़-करतालपुर बाईपास बंधा पर पेट्रोलपंप के पास ही पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे वह स्कूटी लेकर सड़क पर गिर पड़ा और सामने से आ रही रोडवेज की बस उसे रौंदते हुए निकल गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।



 सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी मर्चरी हाऊस पहुंच गए। मृतक मां-बाप का इकलौता पुत्र था और उसकी एक बहन बतायी गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

No comments:

Post a Comment