Monday 11 July 2022

गोरखपुर बदमाशों ने महिला सिपाही से की बदसलूकी, सिपाही की वर्दी फाड़ी


 गोरखपुर बदमाशों ने महिला सिपाही से की बदसलूकी, सिपाही की वर्दी फाड़ी



उत्तर प्रदेश गोरखपुर शाहपुर इलाके के संगम चौराहे पर रविवार रात करीब 8 बजे महिला सिपाही से बदसलूकी का मामला सामने आया है। बीच-बचाव करने गए पुरुष सिपाही से मारपीट कर बदमाशों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है।




जानकारी के मुताबिक, शाहपुर के संगम चौराहे के पास आर्यश पांडेय का प्रभावती मेडिकल स्टोर है। आरोप है कि दो युवक मेडिकल स्टोर के सामने आपस में विवाद कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने स्टोर के सामने की दीवार को धक्का मार दिया। दीवार गिरने के बाद मेडिकल स्टोर के संचालक बाहर निकल कर देखने लगे, तो दोनो युवकों ने संचालक को गाली दी। संचालक ने घटना के बारे में अपने चाचा को बताया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो दोनों युवक पीआरवी के सिपाही से भिड़ गए। 



महिला सिपाही से बदसलूकी करने लगे। बीचबचाव करने गए सिपाही से मारपीट की। बताया जा रहा है कि सिपाही के मुंह से खून बहने लगा।




इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा का कहना है कि दो लोगों के हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि, फरार हुए दूसरे युवक की तलाश जारी है। महिला सिपाही ने किसी तरह की शिकायत नहीं की है।

No comments:

Post a Comment