Saturday 30 July 2022

आजमगढ़ आज यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सौजन्य से अलंकित लिमिटेड कंपनी के 20 ग्राहक सेवा केन्द्र का उद्घाटन एक साथ किया गया।


 आजमगढ़ आज यूनियन बैंक ऑफ इंडिया  के सौजन्य से अलंकित लिमिटेड कंपनी के 20 ग्राहक सेवा केन्द्र का उद्घाटन एक साथ किया गया।



आजमगढ़ से राहुल पांडेय की रिपोर्ट।




आजमगढ़ बिंद्राबाज़ार आज स्थानीय शाखा और स्थानीय क्षेत्रीय कार्यालय की मदद से वाराणसी क्षेत्र के अंतर्गत यूपी, आजमगढ़ में 20 सीएसपी केंद्रों का उद्घाटन किया गया है। 


 केंद्रों का उद्घाटन आरएम, वी बी सहाय और एलडीएम मिथलेश कुमार के द्वारा किया गया, जहां अलंकित लिमिटेड के तरफ से स्टेट हेड अनुराग सिंह और स्टेट मैनेजर प्रिंस सिंह  उपस्थित रहे। जहां  छेत्रीय मैनेजर और अग्रणी जिला प्रबंधक उद्घाटन समारोह में मौजूद सीएसपी को वित्तीय संस्थाओं के प्रमुख कार्यों और कर्तव्यों के बारे में प्रेरित किया। 


 उन्होंने आगे कहा कि ये केंद्र ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में बैंकिंग सेवाओं को आसानी से बैंकिंग सेवाओं तक पहुंचाने में बैंकिंग सेवाओं को लाने में प्रमुख भूमिका निभाएंगे।



हमें यह उल्लेख करते हुए गर्व हो रहा है कि अलंकित ने यूनियन बैंक द्वारा आवंटित 49 स्थानों पर सभी गांवों को सफलतापूर्वक कवर किया है और ग्रामीण और दूरस्थ आबादी को वास्तविक समय, उपयोगकर्ता के अनुकूल बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने का आश्वासन दिया है।



यह आयोजन संचार के लिए प्रौद्योगिकी के विवेकपूर्ण उपयोग का एक उत्कृष्ट उदाहरण था।  हमारे कॉर्पोरेट कार्यालय में हमारे डीजीएम अरविंद  हमारे उद्घाटन समारोह में हमारे साथ वस्तुतः जुड़े और सीएसपी को हमारे देश के वंचित वर्ग को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रेरित किया।



अलंकित से हमारे एमडी, अंकित अग्रवाल   और  वाइस प्रेसीडेंट राहुल और एसिस्टेंस जनरल मैनेजर राजीव शुक्ला  ने भी हमारे साथ जुड़े सीएसपी को वस्तुतः प्रेरित किया कि कैसे हमें वित्तीय समावेशन पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए और सभी वित्तीय समावेशन को एम्बेड करने के लिए पूरी तरह से सेवा प्रदान रहेगा।

No comments:

Post a Comment