Monday 18 July 2022

आजमगढ़ जीयनपुर बाइक से धमके बदमाश ने बाइक सवार प्रधानाध्यापक से ₹18 हजार छीन कर हुए फरार, शहर से आवास निर्माण करा कर वापस लौट रहे थे पीड़ित, SOG व थाना पुलिस जुटी


 आजमगढ़ जीयनपुर बाइक से धमके बदमाश ने बाइक सवार प्रधानाध्यापक से ₹18 हजार छीन कर हुए फरार, 




शहर से आवास निर्माण करा कर वापस लौट रहे थे पीड़ित, SOG व थाना पुलिस जुटी

 




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलरियागंज मार्ग स्थित पुसड़ा आइमा में गांव के समीप बाइक सवार प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर से दूसरी बाइक से पीछे से आए बदमाश ने 18000 नगदी छीन ली और मौके से फरार हो गया। 


मिली जानकारी के मुताबिक राजदेव सिंह पुत्र स्वर्गीय कतवारू सिंह निवासी मिर्जापुर थाना जीयनपुर, हरैया ब्लाक के चिलबिला दाम चिलबिला गांव के प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर हैं और शहर के हरिऔध नगर कॉलोनी में आवास का निर्माण करा रहे हैं। दिन में करीब 4:30 बजे शहर से काम करा कर वह वापस अपने गांव लौट रहे थे। 


तभी पीछे से अचानक से पहुंचे एक बाइक सवार ने उनको तमाम तरीके की धमकी देकर रोक लिया और जांच करने के नाम पर उनके डिग्गी में रखें बैग में से करीब ₹18000 निकालकर फरार हो गया। भौंचक प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना एसपी को दी।


 इसके बाद मौके पर एसओजी व जीयनपुर कोतवाली पहुंची। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अपराधी की तलाश में लगी हुई थी।

No comments:

Post a Comment