Sunday 17 July 2022

उत्तर प्रदेश 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल के बाद कन्नौज एसपी हटाए गए।


 उत्तर प्रदेश 11 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले


प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल के बाद कन्नौज एसपी हटाए गए।




लखनऊ उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे में योगी सरकार ने फेरबदल किया है। कन्नौज में प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद हुए बवाल के बाद वहां के एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव को हटाते हुए प्रतीक्षारत कर दिया गया है।



जानकारी के मुताबिक रविवार को कन्नौज के एसपी समेत 11 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए । लखनऊ की सतर्कता शाखा में तैनात एसपी कुंवर अनुपम सिंह को एसपी कन्नौज बनाया गया है। डीजी बीके मौर्या को डीजी लाजॉस्टिक-लखनऊ में स्थानांतरित किया गया है।



 केंद्र की प्रतिनियुक्ति से वापस आने पर प्रतीक्षारत अनुपम कुलश्रेष्ठ को एडीजी यातायात सड़क सुरक्षा, लखनऊ में तैनाती दी गई है। आईजी से एडीजी पद पर प्रोन्नत हुए मोहित अग्रवाल को पुलिस महानिरीक्षक तकनीकी सेवा, लखनऊ में स्थानांतरित किया गया है। पीएसी पूर्वी जोन प्रयागराज में तैनात एडीजी भजनी राम मीणा को एडीजी रोल एंड मैनुएल्स लखनऊ में तैनाती दी गई है। 



एसपी- पीटीसी सीतापुर में तैनात शफीक अहमद को प्रतीक्षारत कर दिया गया है। वहीं पीटीसी जालौन के एसपी राधे मोहन भारद्वाज को सेनानायक 28वीं वाहिनी पीएसी इटावा और यहां तैनात हिमांशु कुमार को 23वीं सेनानायक वाहिनी पीएसी मुरादाबाद में तैनात किया गया है। मुरादाबाद पीएसी की 23वीं वाहिनी में तैनात सेनानायक शालिनी को इसी पद पर 41वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद में भेजा गया है। गृह विभाग ने एडीजी सतीश कुमार माथुर को एडीजी मानवाधिकार , लखनऊ का अतिरिक्त प्रभार और मानवाधिकार यूपी लखनऊ का मूल प्रभार भी सौंपा गया है।

No comments:

Post a Comment