Tuesday 5 July 2022

आजमगढ़ बिना पैसे की एक भी फाइल नहीं बढ़ती आगे बीडीओ पर लगाया 10 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप ग्राम प्रधानों ने ब्लाक मुख्यालय पर किया प्रदर्शन


 आजमगढ़ बिना पैसे की एक भी फाइल नहीं बढ़ती आगे


बीडीओ पर लगाया 10 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप



ग्राम प्रधानों ने ब्लाक मुख्यालय पर किया प्रदर्शन



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सगड़ी तहसील के अजमतगढ़ ब्लाक कार्यालय पर मंगलवार को ग्राम पंचायतों में कराये गए कार्यों का भुगतान न होने पर आक्रोशित प्रधानों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बीडीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रधानों ने कहा कि आठ माह से भी अधिक समय हो गए पर भुगतान नहीं हो रहा है। 



आए दिन दुकानदार से लेकर भट्ठा मालिक तक हमारे दरवाजे पर खड़े रहते हैं। ब्लॉक से भुगतान नहीं होने से तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा हैं।




उपाध्यक्ष विजय चौहान ने आरोप लगाया कि बीडीओ पर दस फीसदी कमीशन पहले लिया जा रहा है। यही नहीं प्रत्येक टेबल पर जब तक कमीशन वाले पैसा नहीं पहुंचता एक भी फाइल आगे नहीं बढती है। 




जो प्रधानों का खुलेआम उत्पीड़न किया जा रहा है जिसे हम सब कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। जबकि जिन लोगों ने बीडिओ को कमीशन दिया उनका तो भुगतान लगाया गया पर जिन लोगों ने समय पर कमीशन का पैसा नहीं दिया उनका भुगतान नहीं लगाया।




बैठक प्रधान संघ अध्यक्ष वीरेंद्र यादव डब्ल्यू, डॉक्टर मोहम्मद शाहेदीन ने किया। अन्य लोगों में अनिल कुमार मिश्रा, विजय चौहान, सुमेश यादव, रविन्द्र सिंह, अरविंद सिंह, दिनेश कुमार यादव, दीपक कुमार यादव, विजय कुमार यादव, मनोज चौरसिया आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment