Saturday 11 June 2022

आज़मगढ़ उपचुनाव को लेकर बोले बाहुबली रमाकांत यादव सरकार की बुलडोजर नीति पर उठाए सवाल, कहा सजा एक ही मिलनी चाहिए वह भी न्यायालय द्वारा


 आज़मगढ़ उपचुनाव को लेकर बोले बाहुबली रमाकांत यादव


सरकार की बुलडोजर नीति पर उठाए सवाल, कहा सजा एक ही मिलनी चाहिए वह भी न्यायालय द्वारा





उत्तर प्रदेश आजमगढ़  समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता व फूलपुर पवई के विधायक रमाकांत यादव ने सदर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अपनी बात मीडिया के सामने कही। साथ ही उन्होंने सरकार की बुलडोजर नीति पर भी सवाल खड़े किए।




जानकारी के अनुसार  बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा सदर सीट पर उपचुनाव होने हैं सभी पार्टी के प्रत्याशी इस समय चुनावी मैदान में उतर चुके हैं।



पत्रकार वार्ता के दौरान फूलपुर पवई के विधायक बाहुबली नेता रामाकांत यादव ने कहा कि जिस तरह आजमगढ़ की जनता ने दसों विधानसभा सीट समाजवादी पार्टी को जीता कर जनपद की लोकप्रियता बढ़ाई उसी तरह सदर विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव में भी जनता समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को भारी मतों से विजय दिलाएगी।




विपक्ष द्वारा बाहरी होने का सवाल उठाने पर विधायक रमाकांत यादव ने कहा कि आजमगढ़ जनपद में विकास की एक-एक ईंट पर समाजवादी पार्टी का नाम लिखा हुआ है। विकास कार्यो को गिनाते हुए बाहुबली नेता ने कहा कि आजमगढ़ में सठियांव चीनी मिल, महिला अस्पताल, चक्रपानपुर पीजीआई, लखनऊ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, रोडवेज, जिलाधिकारी कार्यालय, हवाई पट्टी आदि कई बड़े विकास कार्य समाजवादी पार्टी की ही देन है। वर्तमान सपा सांसद प्रत्याशी के सहयोग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक नेता व कार्यकर्ता पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ चुनाव प्रचार में लगा हुआ है और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।




सरकार की बुलडोजर नीति पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि सजा सिर्फ एक होनी चाहिए और वह भी जो न्यायालय द्वारा दोनों पक्षों को सुनने के बाद निर्धारित होनी चाहिए, तभी न्याय जिंदा रहेगा और लोगों का कानून पर विश्वास बना रहेगा।

No comments:

Post a Comment