Wednesday 29 June 2022

आजमगढ़ एकतरफा प्यार में युवती को मारा चाकू, खुद छत से लगाई छलांग युवक की हालत गंभीर, युवती खतरे से बाहर शहर कोतवाली क्षेत्र के मंतराज गांव का मामला


 आजमगढ़ एकतरफा प्यार में युवती को मारा चाकू, खुद छत से लगाई छलांग



युवक की हालत गंभीर, युवती खतरे से बाहर


शहर कोतवाली क्षेत्र के मंतराज गांव का मामला



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को घर में घुसकर गर्दन पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवती की चीख-पुकार सुनकर जब परिजन पहुंचे तो युवक छत से कूद गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान में बिजली के तार से टकराकर घायल हो गया। 



पर दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं लड़की की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।



 परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही कर रही है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मंतराज गांव का है।



पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल के अनुसार, बुधवार की सुबह करीब दस बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के सराय मंतराज गांव में आशीष शर्मा ने एक लड़की के घर में घुसकर उसके गर्दन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जब परिजनों ने आशीष को पकड़ने के लिए दौड़ाया तो वह छत से कूद गया। जिससे वह बिजली के तारों से टकरा कर बुरी तरह से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आशीष की हालत नाजुक बनी हुई है। लड़की के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment