Sunday 19 June 2022

रायबरेली आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा गांव वालों ने पेड़ से बांधकर जमकर की पिटाई


 रायबरेली आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा


गांव वालों ने पेड़ से बांधकर जमकर की पिटाई



उत्तर प्रदेश रायबरेली जिले के बछरावां थाना इलाके के मैनाहार कटरा गांव में लोगों ने एक अधेड़ उम्र के प्रेमी-प्रेमिका को बांधकर तालिबानी सजा दी। गांव वालों ने दोनों को पेड़ से बाधकर जानवरों की तरह पीटा जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है। गांव वालों के मुताबिक बीती रात महिला अपने प्रेमी से मिलने चोरी-छिपे पहुंची थी। गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद दोनों की गांव वालों ने जमकर पिटाई की और दोनों को अलग-अलग पेड़ से बांध दिया।




इस दौरान महिला और उस आदमी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई है। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर थाने पहुंची। महिला का कहना है कि उसे रात एक बजे गांव वालों ने पकड़ा और फिर उसके साथ मारपीट की गई। महिला का आरोप है कि उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। जानकारी के मुताबिक महिला को गंभीर चोट आई है। खास तौर पर उसकी आंख सूजी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा पूरे शरीर पर मारपीट की चोट है। वहीं बुजुर्ग प्रेमी की भी गांव वालों ने जमकर पिटाई की है।




पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले में किसी तरह की गिरफ्तारी की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका का इलाज चल रहा है। इस मामले की गांव में दूर दूर तक चर्चा है।

No comments:

Post a Comment